महिंद्रा फाइनेंस के वसूली एजेंट ने गर्भवती महिला को ट्रैक्टर से कुचला, हादसे पर आया आनंद महिंद्रा का बयान

झारखंड के हजारीबाग जिले में एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंटों ने ट्रैक्टर से एक गर्भवती महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार को इचक थाना क्षेत्र की है। पीड़िता एक दिव्यांग किसान की बेटी थी और वह तीन महीने की गर्भवती थी।

हजारीबाग के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि इस सिलसिले में फाइनेंस कंपनी के स्थानीय प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुख्यालय के उपाधीक्षक राजीव कुमार के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया गया है जो उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Twitter) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा फाइनेंस के सीईओ और एमडी अनीश शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हजारीबाग हादसे पर दुख जताया है और पीड़ित परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की है. दरअसल, हजारीबाग में महिंद्रा फाइनेंस के रिकवरी एजेंट द्वारा दिव्यांग किसान की बेटी को कथित तौर पर ट्रैक्टर से कुचले जाने का मामला सामने आया है.

Spread the love

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*